सेंवढ़ा क्षेत्र में बनेगी मजबूत सड़कें, सेंवढ़ा विधायक घनश्याम सिंह ने किया सड़क का भूमि पूजन

सेंवढ़ा क्षेत्र में बनेगी मजबूत सड़कें,   सेंवढ़ा विधायक घनश्याम सिंह ने किया सड़क का भूमि पूजन 
दतिया। दतिया जिले की सेंवढ़ा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम नीमडांडा में सेंवढ़ा विधायक घनश्याम सिंह ने 98 लाख की लागत से नीमडांडा से किटाना प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क का रविवार को बतौर मुख्यातिथि भूमि पूजन किया। 
ग्रामीणों ने विधायक घनश्याम सिंह का आत्मीय स्वागत कर सड़क की सौगात देने पर आभार माना। 
कार्यक्रम को संबोधित कर विधायक घनश्याम सिंह ने कहा कि सेंवढ़ा क्षेत्र में ग्रामीणों को सुगम आवागमन की सुविधा देने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। 
नीमडांडा से किटाना तक 3 किमी पक्की सड़क बनने से दतिया जिले के इन दोनों गांवों के अलावा भिण्ड जिले के दो दर्जन से अधिक गांवों के हजारों लोग लाभांवित  होगे। सेंवढ़ा से भिण्ड जाने के लिए लोगों को 20 किमी की दूरी कम तय करनी पड़ेगी। 
विधायक घनश्याम सिंह ने  कहा कि हेवी ट्रेफिक गुजरने के कारण सेंवढ़ा क्षेत्र की जो सड़कें छतिग्रस्त हुई हैं, उन्हें उखाड़ कर मजबूत सड़कें बनाई जा रही हैं, जो भारी वाहनों के गुजरने पर भी छतिग्रस्त नहीं होगी। इसी क्रम में सेंवढ़ा क्षेत्र में 4 सडकें स्वीकृत कराई हैं। जिनमें थरेट से टोड़ा पहाड़ तक सड़क निर्माण का कार्य तेजी से चल रहा हैं तथा  धीरपुरा से गोराघाट, मंगरोल से रुहेरा तथा सिलोरी से जुझारपुर के लिए स्वीकृत सड़कों के निर्माण के लिए जल्द ही टेंडर प्रक्रिया शुरू होगी तथा अप्रेल से सड़कों के निर्माण का कार्य शुरू हो जाएगा। 
कार्यक्रम का संचालन अन्नू चौहान ने किया। 

इस अवसर पर गुलाब सिंह गौर, शंकर सिंह गौर, जंडेल सिंह कुशवाह, दुर्गा सिंह, तहसीलदार सिंह, जनक सिंह पूर्व सरपंच, सुरेन्द्र सिंह गुर्जर, बुद्ध सिंह, जितेंद्र सिंह, राजेन्द्र नोनेरिया, उधम सिंह बाबा, शिव प्रताप गौर, हरि मोहन त्यागी, हरपाल त्यागी  एवं पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष केपी यादव उपस्थित रहे।


 

टिप्पणियाँ